Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Follow WhatsApp Channel Join Now

Rajasthan Patwari Vacancy 2024, राजस्थान पटवारी नई भर्ती में आवेदन यहां से करें

Rajasthan Patwari Vacancy 2024, राजस्थान पटवारी नई भर्ती में आवेदन यहां से करें: Rajasthan Patwari Bharti राजस्थान राजस्व मंडल की ओर से नई पटवारी वैकेंसी को लेकर घोषणा कर दी गई है 4961 पदों पर भर्ती का आयोजन किया जायेगा.

राजस्थान में नई पटवारी भर्ती का अभ्यर्थी लम्बे समय से इंतजार कर रहे है. लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो चूका है. राजस्थान राजस्व मंडल की और से बोर्ड को अभ्यर्थना भेज दी गई है. की खली पदों पर भर्ती जल्द ही आयोजित की जाएं. मिली जानकारी के अनुसार लगभग 6000 से अधिक पद खाली है जिसमें 4961 पदों पर वैकेंसी आयोजित करवाई जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन कब शुरू होंगे इसकी पूरी जानकारी निचे दी गई है.

Rajasthan Patwari Vacancy 2024 कितने पदों पर होगी

राजस्थान में नई पटवारी वैकेंसी का लाखों अभ्यर्थियों को लम्बे समय से इंतजार था. राजस्व विभाग की ओर से इस बार पटवारी वैकेंसी को लेकर नोटिफिकेशन राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग को भेजा जाएगा और कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा इस वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा और इसके लिए आवेदन शुरू कर दिए जाएंगे. आवेदन फॉर्म शुरू होने के बाद आप ऑनलाइन अपना आवेदन फॉर्म भर सकेंगे.

इस भर्ती में कितने पदों पर भर्ती आयोजित की जाएगी, इसको लेकर असमंजस बना हुआ है आपको बता दे कि पहले बताया जा रहा था कि 3000 से अधिक पदों पर वैकेंसी का आयोजन करवाया जाएगा लेकिन 1961 और इसमें शामिल कर दिए गए हैं अब यह वैकेंसी 4961 पदों पर आयोजित करवाई जाएगी. इस भर्ती की लेटेस्ट अपडेट आपको निचे दी गई है.

इन्हें भी पढें   RBSE 12th Result Live : आज 12 बजे राजस्थान बोर्ड 12वीं का रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Rajasthan Patwari Vacancy 2024 कब आएगा नोटिफिकेशन

राजस्थान राजस्व मंडल द्वारा इस भर्ती का नोटिफिकेशन कर्मचारी चयन आयोग को भेजा जाएगा और इसका नोटिफिकेशन कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी किया जाएगा. आप सभी उम्मीदवारों को बता दें की इस बार राजस्थान पटवारी वैकेंसी कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित करवाई जाएगी इस परीक्षा में जो उम्मीदवार जिन्होंने हाल ही में राजस्थान सामान पात्रता परीक्षा को पास की है वे शामिल हो सकते है.

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान पटवारी वैकेंसी का नोटिफिकेशन इसी महीने जारी किया जा सकता है. यदि इस महीने नोटिफिकेशन जारी नहीं होता है तो जुलाई के पहले सप्ताह में नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है, इसके लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करके शुल्क जमा करनी होगी.

Rajasthan Patwari Vacancy 2024 कब से आवेदन और परीक्षा

राजस्थान पटवारी वैकेंसी के लिए आवेदन फॉर्म जल्द ही शुरू होंगे इससे पहले विभाग द्वारा नोटिफिकेशन जारी किये जायेंगे, आपको बता दें की राजस्थान पटवारी वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन जुलाई माह से शुरू हो सकते है इसके बाद दिसंबर या जनवरी 2025 तक परीक्षा का आयोजन किया जायेगा. इसलिए आप सभी को अभी से इस भर्ती की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए.

होम पेज – Click Here

लेटेस्ट न्यूज़ – Click Here

अन्य लोगों को शेयर करे
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Follow WhatsApp Channel Join Now

Leave a Comment