Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Follow WhatsApp Channel Join Now

कल्कि 2898 एडी का दूसरा ट्रेलर जारी, एक-दूसरे से भिड़ते दिखें अमिताभ और प्रभास

कल्कि 2898 एडी का दूसरा ट्रेलर जारी, एक-दूसरे से भिड़ते दिखें अमिताभ और प्रभास: नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के दुसरे ट्रेलर में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभाष और कमल हासन के किरदारों को दिखाया गया है. कल्कि 2898 एडी में प्रभास श्रद्धेय हिंदू देवता विष्णु के अवतार, भैरव की भूमिका निभा रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अमर अश्वत्थामा का किरदार निभाया है.

फिल्म का ट्रेलर

कल्कि 2898 एडी में प्रभास श्रद्धेय हिंदू देवता विष्णु के अवतार, भैरव की भूमिका निभा रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अमर अश्वत्थामा का किरदार निभाया है. ट्रेलर की शुरुआत में अमिताभ बच्चन यानी अश्वत्थामा के प्रभावशाली वक्त कहने से होती है कि अब समय आ गया है. फिर दीपिका को दिखाया जाता है. फिर दीपिका को दिखाया जाता है. इसके बाद अश्वत्थामा और भैरव के बीच लड़ाई दिखाई जाती है.

कई सीन के बाद, कमल हासन के किरदार की एंट्री होती है. कमल हासन को उनके किरदार में पहचानना मुश्किल हो जाता है. वे कहते हैं कि पीढ़ियों तक फैले अनंत अवसरों के बावजूद, मनुष्य न बदला है ना बदलेगा. ट्रेलर के अंत में प्रभास अपनी एआई-पावर्ड कार बुज्जी में बैठे हुए हैं और आत्मविश्वारस से कह रहे हैं कि मैं इसके लिए तैयार हूं.

फिल्म की कहानी

कल्कि 2898 एडी में दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी अहम किरदार में दिखाई देंगे वाले हैं. नाग अश्विन द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित है और कल्कि की कहानी बताती है। कहानी के मुताबिक, कल्कि वह है जो प्रलय के बाद की दुनिया में मानवता को बचाने के मिशन पर निकलता है.

इन्हें भी पढें   Recharge Plan 30 Days: पूरे एक महीने चलने वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ रोज 2GB डेटा
अन्य लोगों को शेयर करे
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Follow WhatsApp Channel Join Now

Leave a Comment