Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Follow WhatsApp Channel Join Now

अगस्त महीने में स्कूलों में इतने दिन रहेगा अवकाश, आदेश हुआ जारी

अगस्त महीने में स्कूलों में इतने दिन रहेगा अवकाश, आदेश हुआ जारी:- अगस्त के महीने में भारी बारिश के कारण कई जिलों में स्कूलों का अवकाश घोषित कर दिया गया है।

राज्य के कई जिलों में भारी बारिश के कारण रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है, जिससे बच्चों के स्कूल बंद कर दिये गए है, कई जिलों में अगस्त को स्कूलों में छूटियों की घोषणा की गई है।

राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश का दौर अभी जारी है, जिस कारण से जगह-जगह बाढ़ का संकट बढ़ गया है, ऐसे मे कई लोगो की मौत भी हो गई है, 16 अगस्त को जयपुर, अजमेर, कोटा, जोधपुर संभाग के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश होने का अनुमान लगाया गया है, ऐसे में स्कूलों की छूटियों की घोषणा भी कर दी गई है।

कई जिलों मे यह अनुमान लगाया गया है की 17 अगस्त को भारी बारिश कम हो जाएगी, हालांकि बीकानेर, उदयपुर और भरतपुर संभाग के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी स्तर की बारिश होने की संभावना है।

IMD के अनुसार 21 अगस्त तक राजस्थान के कई जिलों में बारिश का सिलसिला जारी रह सकता है, अजमेर, बूंदी, चितौड़गढ़, झालावाड, झुंझुनूं, कोटा, राजसमंद, सीकर, सिरोही, टोंक, उदयपुर, बाड़मेर, बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़, जैसलमेर, जालौर, जोधपुर, नागौर और श्री गंगानगर में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी कर दिया है।

स्कूलों में 18 और 19 का अवकाश घोषित

स्कूलों मे पढ़ रहे बच्चों के लिए खुशखबरी! स्कूलों मे 18 और 19 तारीख का अवकाश रहेगा। बच्चों को 20 तारीख को स्कूल में जाना होगा, 18 तारीख को रविवार का अवकाश रहेगा और 19 तारीख को रक्षाबंधन का अवकाश रहेगा। अधिक जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करें।

इन्हें भी पढें   CISF Constable Vacancy - सीआईएसएफ कांस्टेबल के 1130 पदों पर बंपर भर्ती, 12वीं पास यहां से करें आवेदन

टेलीग्राम ग्रुप से जुडने के लिए – यहां क्लिक करें

अधिक जानकारी के लिए – यहां क्लिक करें

अन्य लोगों को शेयर करे
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Follow WhatsApp Channel Join Now

Leave a Comment